Minggu, 23 Februari 2014

contoh surat lamaran kerja warnet

contoh surat lamaran kerja warnet आप वांछित है कि एजेंसी या कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए आप नीचे दिए गए नमूना नौकरी आवेदन पत्र एक लिखित नमूना कवर पत्र के रूप में उपयोग कर सकते हैं . नौकरी के आवेदन पत्र और पहली कंपनी द्वारा देखा गया था और उस कवर पत्र अपने भाग्य इसके बाद निर्धारित क्योंकि एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका गेंदबाज .

नौकरी के आवेदन पत्र हमारे व्यक्तित्व को दर्शाता है , और नए कर्मचारियों के चयन के प्रभारी कार्मिक प्रभावित किया जा सकता है इसलिए सबसे अच्छा संभव नौकरी आवेदन पत्र और संभव के रूप में साफ कर .

 एक नौकरी के आवेदन पत्र लिखने से पहले विचार किया जाना चाहिए कि कई पहलू हैं . यहाँ नौकरी आवेदन पत्र लिखने में विचार किया जाना चाहिए कि बातें कर रहे हैं

    जैसे नाम, जन्म तिथि , पता या फोन नंबर एचपी, ईमेल , यदि कोई हो , और वैवाहिक स्थिति ( अभी singgle या शादी ) के रूप में पूरी तरह से व्यक्तिगत डेटा को लिख लें .
    शैक्षिक पृष्ठभूमि , जैसे औपचारिक शिक्षा प्राथमिक से जब तक आप पिछले इतिहास शिक्षा कर समाप्त संक्षेप में लिख . अनौपचारिक के लिए शिक्षा प्रशिक्षण या आप कभी पालन करेंगे पाठ्यक्रमों के साथ भरा जा सकता है .
    कार्य अनुभव बाहर लेखन . आप के लिए आवेदन कर रहे हैं काम के क्षेत्रों में काम करने का अनुभव लिखना चाहिए. आप काम करने का अनुभव नहीं है , तो क्या आप काम के अनुरूप करने की क्षमता है कि लिख सकते हैं .
    यदि आवश्यक हो तो एक डॉक्टर से एक पाठ्यक्रम जीवन , पिछले डिप्लोमा की प्रतिलिपि , हाल के फोटोग्राफ , प्रमाणपत्र या SKCK पुलिस रिकॉर्ड यदि आवश्यक हो , स्वास्थ्य प्रमाण पत्र संलग्न करें .

शायद भ्रम हस्तलिखित या कंप्यूटर टाइप किया जाना चाहिए एक नौकरी के आवेदन पत्र लिखने में अभी भी वहाँ है ? यह साफ देखो बनाने के लिए , नौकरी के आवेदन पत्र औपचारिक लग रहे करने के लिए, ऐसे टाइम्स न्यू रोमन के रूप में एक मानक फ़ॉन्ट आकार का उपयोग कर कंप्यूटर पर टाइप किया जाना चाहिए . स्पष्ट नहीं कर रहे हैं कि शब्दों की पुनरावृत्ति बिना औपचारिक भाषा और प्रभावी प्रयोग करें. गलत व्याकरण या वर्तनी त्रुटियों के प्रयोग से बचें . यहाँ आप अपनी जरूरतों के हिसाब से कॉपी कर सकते हैं कि नौकरी के आवेदन पत्र का एक उदाहरण है .

Tidak ada komentar:

Posting Komentar