Rabu, 19 Maret 2014

manfaat manggis bagi ibu menyusui

manfaat manggis bagi ibu menyusui Mangosteen फल लाभ के अच्छे स्वास्थ्य के लिए हर रोज कोई शक नहीं किया गया था . यह एक मीठा स्वाद और ताजा है परिपक्व है कि त्वचा पर एक काले रंग की है कि फल . आप फल से पूरक पोषण के रूप में एक दैनिक मेनू के रूप में यह कर सकते हैं .

Mangosteen फल लाभ के लगभग सभी हिस्सों बीज तक , mangosteen फल , Mangosteen त्वचा से लेकर लिया जा सकता है . कोई आश्चर्य नहीं कि mangosteen फल या फलों की रानी रानी करार दिया .

 क्यों mangosteen फल शरीर के लिए बहुत अच्छा है? इसका कारण यह है इस तरह के catechins , polysaccharides , Quinones , stilbenes और polyphenols के रूप में mangosteen फल में पाया पोषण की राशि .

ब्लॉग mangosteen - herbal.blogspot.com लाभ से उद्धृत के रूप में, polysaccharides और Quinones विरोधी बैक्टीरियल के रूप में जाना जाता है , तो यह कहीं भी बैक्टीरिया से शरीर की रक्षा कर सकते हैं , जबकि विटामिन सी की तुलना में पांच गुना एंटीऑक्सीडेंट होते पाया catechins . दोनों भी निवारक एक कैंसर के रूप में एक समारोह है , और पिछले Stilbenes शरीर को नुकसान पहुँचा है कि विभिन्न कवक की शुरुआत को रोकने सकता है कि पदार्थ हैं.

यहाँ लाभ और आपके स्वास्थ्य के लिए mangosteen की प्रभावकारिता में से कुछ हैं :

समय से पहले बूढ़ा बाधित कर सकते हैं
Mangosteen फल में पाया प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट की सामग्री शरीर की उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को बाधित कर सकते हैं . Mangosteen में एंटीऑक्सीडेंट पदार्थ हमेशा के ऊतकों को ठीक कर देंगे , इसलिए हम छोटी लग रही हूँ.

एक विरोधी कैंसर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है
Mangosteen फल एक विरोधी कैंसर के रूप में कार्य कर सकते हैं जो Xanthones होता है . Mangosteen छिलका निकालने mangosteen छिलका निकालने के अलावा, कैंसर कोशिकाओं के विकास को बाधित करने के लिए antiproliferative है भी कैंसर सेल apoptosis की विध्वंसक है .

सहनशक्ति और ऊर्जा में वृद्धि कर सकते हैं
Mangosteen फल सहनशक्ति बनाए रखने में मदद कर सकते हैं कि प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट के अवशोषण और चयापचय में एक महत्वपूर्ण भूमिका है पता चला है कि हमारे शरीर को हमेशा फिट हैं.

आंखों , त्वचा और बालों को पोषण कर सकते हैं
Mangosteen फल त्वचा , आंख, दांत , मसूड़ों और स्वस्थ बाल बनाने में मदद कर सकते हैं .

शरीर में खराब कोलेस्ट्रॉल कम कर सकते हैं
खराब कोलेस्ट्रॉल या एलडीएल ( कम घनत्व लिपो प्रोटीन ) अतिरिक्त दीवार और रक्त वाहिकाओं पर रहना होगा . Mangosteen फल खाकर बुरे कोलेस्ट्रॉल को कम कर सकते हैं mangosteen फल में पदार्थों Xanthones क्योंकि .

गुर्दे की पथरी को रोका जा सकता
यह रोग ज्यादातर पुरुषों को प्रभावित करता है . गुर्दे की पथरी से बचने के लिए रोकथाम के लिए, आप प्रत्येक दिन mangosteen फल के रूप में ज्यादा के रूप में 3 औंस या अधिक उपभोग करना चाहिए . इस प्रकार हम इस प्रकार गुर्दे की पथरी के उद्भव को रोकने , अधिक बार पेशाब कर सकते हैं .

मधुमेह के इलाज के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है
Mangosteen फल , रक्त चाप को सामान्य ऊर्जा को बहाल करने और अतिरिक्त रक्त शर्करा को कम कर सकते हैं कि एक पदार्थ होता है , क्योंकि यह है .

Mangosteen फल का पूरा लाभ प्राप्त करने के लिए , आप एक दैनिक आधार पर उपभोग कर सकते हैं . सीधे भस्म या ताजा रस पेय बनाया जा सकता है . Mangosteen फल के अलावा, आप भी अन्य फलों के लिए एक पूरक के रूप में अजगर फल का लाभ प्राप्त कर सकते हैं . गुड लक !

Tidak ada komentar:

Posting Komentar